लड़की पटाने का काला जादू तरीका

लड़की पटाने का काला जादू तरीका
[Total: 1784    Average: 5/5] You've already voted this article with 4

लड़की पटाने का काला जादू तरीका टोटका

लड़की पटाने का काला जादू तरीका टोटका- प्रेम करना और उसे अत्मीयता के साथ सहर्ष पाना, दोनों बातें अलग-अलग तब बन जाती हैं जब इनमें कोई न कोई कमी या बाधा बनी रहती है। यह कोई जरूरी नहीं कि आप जिस किसी से प्रेम करते हैं या फिर जिसे अपना बनाना चाहते हैं वह आपको भी चाहे, पसंद करे और आपके मनोभावों को महसूस करते हुए बेइंतहा मोहब्बत कर बैठे। प्रेमियों की सबसे बड़ी समस्या यही रहती है कि वह अपनी मनचाही लड़की को किस तरह से अपना बना ले, या बोलचाल की भाषा में कहें कि उसको पटाने में सफल हो जाए। इसके लिए लवगुरुओं की मदद लेने और दोस्तों की सलाह के अतिरिक्त वशीकरण, काला जादू या टोने-टोटके भी  अपनाए जा सकते हैं।

लड़की पटाने का काला जादू तरीका
लड़की पटाने का काला जादू तरीका

लड़की पटाने का बीज मंत्र

लड़की को पटाने के लिए उसका अपने प्रति आकर्षण बढ़ाने का एक बहुत कारगर परिणाम देने वाला बीजमंत्र इस प्रकार हैः- ऊँ क्लींे नमः!!

इस मंत्र का प्रयोग लड़की को वशीभूत करने और उसका सम्मोहन प्राप्त करने के लिए उपयोगी है, तो यह मंत्र आकर्षण शक्ति को तीब्र बना सकता है। मंत्रः ऊँ क्लीं कृष्णाय गोपीलन वल्लभाय स्वाहाः!

लड़की पटाने का काला जादू से उपाय

किसी लड़की के दिल में अपने प्रति प्रेम की अगन लगाने और उसे  अपना बनाने के लिए काला जादू के कुछ उपाय बहुत ही कारगर हो सकते हैं। ये उपाय तंत्र-मंत्र और टोना-टोटके से संबंधित हैं। तंत्र मंत्र की समूह वाले काला जादू से इच्छित परिणाम पाए जा सकते हैं, तो इसके प्रयोग से किसी लड़की को आसानी से अपने वश में किया जा सकता है। इसके लिए जाप किया जाने वाला तांत्रिक मंत्र इस प्रकार हैः-

ऐं पिन्स्थां क्लीं काम-पिशाचिनी शिघ्रं अमुक ग्राह्य ग्राह्य

कामेन मम रुपेण वश्वैः विदारय विदारय, द्रावय, द्रावय,

प्रेम पाशे बंधय बंधय,

ऊँ श्रीं फट्!! 

इस मंत्र को तांत्रिक द्वारा बताए गए निर्देशानुसार शुभ मुहूर्त में 21000 बार जाप कर सिद्ध किया जाता है। मंत्र सिद्धि के बाद अमुक शब्द के स्थान पर प्रेमिका का नाम लेते हुए मंत्र का प्रयोग किया जाता है। इससे कुछ समय मंे ही लड़की का आकर्षण या कहें सम्मोहन बढ़ जाता है।

वशीकरण के मंत्र

प्रेमिका के वशीकरण के लिए कामदेव का मंत्र बहुत ही अचूक प्रभाव देता है। वह मंत्र हैः

ऊँ नमः काम-देवाय।

सहकल सहद्रश सहमसह लिए वन्हें धुनन जनममदर्शनं उत्कण्ठितं कुरु कुरु,

दक्ष दक्षु-धर कुसुम-वाणेन हन हन स्वाहा!

इस मंत्र को तीनों काल में एक-एक माला अर्थात 108 बार जाप करने से सकारात्मक परिणाम मिलते हैं। इसे सिद्ध करने के लिए कामदेव की विधिवत पूजा-आराधना करते हुए एक माह तक जाप किया जाता है। मंत्र की सिद्धि हो जाने के बाद जिस किसी को देखकर इसका जाप किया जाए वह वश में आ जाता है। यह प्रयोग रूठी प्रेमिका को मनाने या प्रेमिका को सादा के लिए अपना बनाने के क्रम में अच्छा परिणाम दे सकता है।

प्रेमिका को वशीभूत करने का एक अन्य प्रेमी-प्रेमिका वशीकरण मंत्र इस प्रकार हैः-

कामाख्या देश कामाख्या देवी,

जहां बसे इस्माइल जोगी,

इस्माइल जोगी ने लगाई फुलवारी,

फूल तोड़े लाना चमारी,

जे इस फूल को सूंघे बास,

तिस का मन रहे हमारे पास,

महल छोड़े, घर छोड़े, आंगन छोड़े,

लेक कुटुम्बह की लाज छोड़े,

दुआई लोना चमारी की,

घनवंतोरि की दुहाई फिरै।

इस मंत्र का जाप शनिवार की प्रातःकाल में शुरू करते हुए कुल 31 दिनों तक नित्य 1144 जाप किया जाए तो प्रेमिका को पटाने या कहें पाने का लाभ मिलता है। लोबान, दीप ओर शराब के साथ किए गए विधिवत अनुष्ठान के बाद किसी फूल को मंत्र द्वारा 50 बार अभिमंत्रित कर प्रेमिका को दे दी जाए तो वह उसे सूंघने के साथ ही वश में आ जाएगी। ध्यान रहे इस मंत्र की सिद्धि किसी योग्य तांत्रिक के सानिध्य में करना चाहिए।

लड़की पटाने का वशीकरण मंत्र

नीचे दिए गए वशीकरण मंत्र की सिद्धि के बाद किसी भी वस्तु को अभिमंत्रित किया जा सकता है। यदि वह वस्तु उपहार स्वरूप प्रेमिका को भेंट की जाए तो वह असानी से पट जाएगी। इस सिद्धि के लिए शुभ दिन या शुभ लग्न में सूर्योदय के ठीक बाद उत्तर दिशा की ओर मुंह कर मंूगे की माल से मंत्र का जाप शुरू करते हुए 31 दिनों तक तीन माला का जाप करें। इसके बाद सिद्ध मंत्र से उपहार की वस्तु को मंत्र के 21 बार जाप से अभिमंत्रित कर लें। मंत्र में दिए गए अमुक शब्द के स्थान पर प्रेमिका का नाम उच्चारित करें।

मंत्रः ऊँ नमो भस्कराय त्रिलोकात्मने अमुक महीपति में वश्यं कुरु कुरु स्वाहा!

लड़की पटाने का टोना-टोटका

प्रेमिका को पटाने के कुछ टोटेके भी अपनाए जा सकते हैं, जो सामान्य तिलक से लेकर विभिन्न वस्तुओं के उपायोग और अल्प समय में किया जाने वाला अनुष्ठान से संबंधित हो सकते हैं। वे इस प्रकार हैंः-

  • पीपल के दो पीले वैसे पत्ते तोड़ जाएं, जो जमीन पर गिरने ही वाले हों। उनमें से एक पर जिसे प्रेम करते हैं या जिस लड़की को पटाना चाहते हैं, उसका नाम काजल से लिख दें। उसे उल्टा कर उसी पीपल के पेड़ के नीचे किसी पत्थर से दबा दें। दूसरे पत्ते पर लाल सिंदूर से उसका नाम लिखें और अपने छत पर उल्टा कर रखकर किसी पत्थर से दबा दें। ये दोनों टोटके के कार्य अमावस्या से लेकर आने वाली पूर्णिम तक करना जरूरी है। इस तरह से कुल 16 दिनों तक अपनी प्रेमिका को पटाने की मन्नत मांगते हुए प्रातःकाल पीपल के पेड़ में पानी डालें। इसका परिणाम कुछ दिनों बाद तब दिखेगा जब प्रेमिका खुद आपसे संपर्क करगी या फिर उसकी तरफ से मिलने की सूचना मिलेगी।
  • जिस किसी लड़की को अपना बनाना चाहते हैं उसकी कोई तस्वीर उपलब्ध करें। उसे दीवार पर उस ऊंचाई तक लगाएं ताकि अपके पद्मासन पर बठने की स्थिति में तस्वीर ठीक आपकी नजर के सामने रहे और उसकी नजर आपकी नजर से मिलती रहे। उस स्थिति में पांच मिनट तक प्राणायाम करें और तस्वीर से अपने मन की बात कहें। इस प्रयोग को प्रतिदिन सूर्योदय से पहले करें। करीब हफ्ते भर में ही इसका एहसास हो जाएगा कि वह लड़की आपके प्रभाव में आ चुकी है। ध्यान रहे इस प्रयोग के दौरान एकाग्रता भंग नहीं होने पाए।
  • यदि आप प्रेमिका को हासिल करना चाहते हैं तो कोशिश करें कि उसकी किसी न किसी रूप में पूर्णिमा और शुक्रवार के दिन अवश्य मुलाकात हो जाए। प्रेमियों के लिए यह दिन शुभ माना गया है तथा इस दिन परस्पर प्रेम और आकर्षण की संभावना प्रबल रहती है। इस दिन अगर प्रिय से दिल की बात कह दी जाए तो प्रेमिका निश्चित तौर पर हामी भर सकती है।
  • प्रेमिका को पाने के लिए सच्चे मन से किसी धार्मिक स्थान के देवी-देवता या भगवान के सामने लाल गुलाब और चमेली की इत्र अर्पित करने का परिणाम भी शीघ्र मिलता है। इन दोनों की खुशबू प्रेमिका को आपतक खींच लाने की वाहक बनेगी और फिर लड़की को पटाना सहज-सरल बन जाएगा।