काला जादू शत्रु मारण प्रयोग

काला जादू शत्रु मारण प्रयोग
[Total: 1    Average: 5/5]

काला जादू शत्रु मारण प्रयोग

काला जादू शत्रु मारण प्रयोग, दोस्तों क्या आप के बहुत सारे शत्रु हैं जो आपको दिन-रात, सोते जागते परेशान करते रहते हैं और आप अपने शत्रु के कारण चैन से रह भी नहीं पाते हैं आज हम आप सब के लिए ही एक उपाय लेकर आए हैं जिस उपाय को आप अपने जिंदगी में अपना कर अपने शत्रुओं से छुटकारा पा सकते हैं वह भी हमेशा के लिए।

आइए जानते हैं कि किस तरह काले जादू का प्रयोग करके आप अपने शत्रु को मारने का प्रयोग कर सकते हैं:- दोस्तों  हम सभी जानते हैं कि आज हम जिस युग में रहते हैं इस युग में सब एक दूसरे से आगे बढ़ने की होड़ में लगे रहते हैं। सब किसी को न किसी को चोट पहुंचाते हैं। तकलीफ देते रहते हैं। यहां तक की आगे बढ़ने की होड़ में कुछ भी कर जाने की हिम्मत रखते हैं इसी होर के कारण हम सब के शत्रु बहुत बनते जाते हैं।

काला जादू शत्रु मारण प्रयोग
काला जादू शत्रु मारण प्रयोग

हालांकि हमें पता नहीं होता है कि कौन वास्तव में शत्रु है और कौन वास्तव में नहीं जो शत्रु सचमुच का होता है वह दूर से वार करता है और सामने से अच्छा व्यवहार करता है ऐसे लोगों को पहचानने में बहुत समय लग जाता है अब जो शत्रु हमारे सामने रहकर ही हम पर वार करते हैं उनसे तो हम हमेशा बचने का ही प्रयास करते हैं

दोस्तों आज का यह हमारा जो प्रयोग है यह शत्रु पर ही आधारित है कि आप किस तरह से अपने शत्रु का विनाश घर बैठकर ही कर सकते हैं बस आप हमारे द्वारा उपलब्ध कराए गए प्रयोगों को अच्छे से पढ़िए समझिए और इन प्रयोगों का अनुकरण करके अपने जीवन में अपनाएं और शत्रु से मुक्ति पाएं।

दोस्तों क्या आप के कुछ ऐसे शत्रु  है जो आपको आपके कार्यक्षेत्र में भी हानि पहुंचाते हैं एवं आपके परिवार के सदस्यों को भी हानि पहुंचाते हैं अगर आपके शत्रु कुछ इस तरीके के शत्रु है जो आपको घर में भी तकलीफ देते हो और घर से बाहर भी तकलीफ देते हैं यानी कि आप को तकलीफ देने का कोई भी मार्ग छोड़ते नहीं है तो दोस्तों आप ऐसे शत्रु पर काला जादू मारण प्रयोग कर सकते हैं और उनसे छुटकारा पा सकते है।

अगर आप अपने शत्रुओं पर काला जादू करना चाहते हैं वह भी मारण प्रयोग के द्वारा तो उससे पहले आप यह जान लीजिए कि काला जादू किस हद तक आपके शत्रु को प्रभावित कर सकता है हो सकता है इस काला जादू का मारण प्रयोग करने से आपके शत्रु को हार्ट अटैक, पैरालिसिस अटैक, ब्रेन स्टोक इत्यादि जैसी बीमारी भी हो सकती है और वह मर भी सकता है।

अगर आप ऐसी विधि करना चाहते हैं तो इस विधि को करने के लिए हम जो भी उपाय आपको बता रहे हैं इस उपाय को आप ध्यान पूर्वक सुनिए समझे एवं अपने जीवन में अपनाएं।

ॐ अस्य श्री आर्द्रपटिमहाविद्यामंत्रस्य दुर्वासा ऋषिर्गायात्री छंद: हुं वीजं स्वाहा शक्ति: मम अमुकशत्रुनिग्रहर्थे जपे विनियोग: इस मंत्र को आपको अपने शत्रु को दमन करने के लिए करना होगा ताकि वह आप पर किसी भी तरीके का वार ना कर सके।

इस मंत्र का जाप करने से पहले आपको अपने शत्रु के पैर की मिट्टी की धूल लेकर एक पुतला बनवाना होगा। फिर किसी भी शुक्ल पक्ष की अष्टमी से लेकर चतुर्दशी की तिथि आने तक लगातार हर दिन बिना रुके 108 बार ऊपर दि गई मंत्र का जाप करना होगा।

फिर चतुर्दशी वाले दिन आप उस मिट्टी के पुतले को सामने रखकर बलि दे सकते हैं किसी बकरे की अगर आप बलि प्रथा को मानते नहीं हैं तो आप एक और काम कर सकते आप अपने हाथ की एक उंगली काट कर उस रक्त से उस पुतले पर रक्त को छिड़का सकते हैं या उस पुतले को अपने रक्त से नहला सकते हैं।

पुतले को नहलाने के बाद अपने खून को एक साफ वस्त्र में डालकर खूनमयी कर लिजिए। फिर उस खून वाले वस्त्र में पुतले को समेट ले और अपने पास रख लें। जैसे-जैसे दिन बीतता चला जाएगा वैसे-वैसे वह पुतला वाला कपड़ा सूखता चला जाएगा जैसे-जैसे  रक्त वाला कपड़ा सूखता जाएगा आप देखेंगे कि आपका शत्रु बीमार पड़ता जा रहा है।

हो सकता है कि उसे खून की उल्टियां भी होने लगे और वह बहुत बीमार पड़ जाए और मृत्यु के कगार तक भी पहुंच जाए। यह मारण प्रयोग बहुत ही खतरनाक होता है जिस भी व्यक्ति के लिए आप यह मारण प्रयोग करते हैं वह मृत्यु  तक पहुंच कर रहता है। इसलिए अगर आप किसी को जान से मारना नहीं चाहते हैं तो कृपया करके इस प्रयोग को ना करें।

यह जितनी भी बातें आज हमने आपको बताइ है यह सारी बातें तंत्र विद्या के अध्ययन से निकाल कर ही आपको आज बताई गई है वैसे तो तंत्र साधना आम आदमी को नहीं करना चाहिए लेकिन फिर भी मजबूरी में कभी करने से कोई दोष नहीं होता है। अगर आपके बहुत सारे शत्रु हैं और आप उन शत्रु को मारने के लिए ऐसा करते हैं तो आज के दिन में यह कोई गलत बात नहीं है क्योंकि ईश्वर के अनुसार अगर 100 लोगों को बचाने के लिए 10 लोगों की हत्या भी करनी पड़े तो हत्या कर दो।

 लेकिन बात यह है कि अगर आपने इन तमाम विधियों को करने में थोड़ी सी भी भूल त्रुटी कर दी तो उसका जो दुष्परिणाम होता है उसके लिए जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ आप होंगे हम नहीं। हमारा उद्देश्य आपको आपके विपत्तियों से बाहर निकालना हैं आपको विपत्ति में डालना नहीं इसलिए इस बात को ध्यान में रखकर ही आप यह सारे टोटके कीजिएगा ।

पहली बार अगर आप काला जादू मारण प्रयोग करते हैं तो करते वक्त आपको काले कपड़े ही पहनना होगा आप कोई और कपड़े को पहनकर यह काला जादू मारण प्रयोग नहीं कर सकते हैं। दूसरी बात अगर आप अपने शत्रु को मरता हुआ नहीं देखना चाहते हैं तो इस काले जादू मारण प्रयोग का प्रयोग बिल्कुल भी ना करें।

तीसरी बात अगर आप प्रयोग को करते वक्त थोड़ी सी भी गलती करते हैं तो आपको अच्छा परिणाम नहीं मिलेगा इसके लिए हम जिम्मेदार नहीं होंगे आप स्वयं होंगे सारे चीजों के जिम्मेदार। अगर आप काले जादू मारण प्रयोग का प्रयोग करने से हिचकते  हैं तो आप खुद ना करके किसी गुरु से करवाएं जो इस क्षेत्र में परिपक्व है।

महाकाली दुश्मन मारण मंत्र