काला जादू करने का मंत्र

काला जादू करने का मंत्र
[Total: 177    Average: 5/5]

काला जादू करने का मंत्र

काले जादू की शुरुआत के विषय में अभी तक पूर्णतः ज्ञात नहीं है पर या पश्चिम के क्षेत्रों में यह और पश्चिम के देशों में तरह-तरह जादू से या तंत्र विद्याओं से प्रसिद्धि प्राप्त कर चुका है इसे समाज के हर वर्ग हर जाति के लोगों के द्वारा किया जाता है इसके करने के तरीके भी अलग होते हैं और समझने का ढंग भी  और इसी तंत्र मंत्र द्वारा तांत्रिक लोग लोगों की इच्छाओं की पूर्ति करते हैं प्राचीनकाल से राजा महाराजा तांत्रिकों की मदद से काला जादू अपने शत्रुओं पर कराते आ रहे हैं और इसके टोटके आज भी हमारे दैनिक जीवन में काम आते हैं|

काला जादू करने का मंत्र
काला जादू करने का मंत्र

धन प्राप्ति के लिए –

आम जीवन में धन की आवश्यकता हर व्यक्ति को होती है क्योंकि यही जिंदगी का  एक मूल है कभी-कभी हमें अचानक धन हानि या हमारा धन कहीं फंस जाता है इन समस्याओं से व्यक्तियों की मनोदशा बिगड़ जाती है घर में शांति नहीं रहती।

१- आपके व्यापार में धन वृद्धि हो कार्य में सफलता हो घर में धन की वर्षा हो इसके लिए किसी मध्य रात्रि को उठ कर मिट्टी से 108 छोटी-छोटी गोलिया बना लें और अपने घर के पास कहीं जहां कुआं हो, उस कुए पर अपना दाएं पैर लटकाकर बैठ जाए और मंत्र जपते हुए एक एक गोली उस कुएं में डालते रहें या टोटका आपको  11 दिन  करना होगा आपको धन प्राप्ति होगी घर में सुख समृद्धि की बढ़ोतरी होगी सभी कार्य संपन्न होंगे सुख शांति व्यापार में सफलता होने लगेगी।

मंत्र –

ॐ नमः कर घोरः रुपिणि स्वहः

२- आपके घर की आर्थिक स्थिति  कमजोर है उसको सुधारने के लिए  एक लोहे के पात्र में  जल लेकर  उसमें चीनी और दूध मिलाकर  रोज रात्री में  पीपल के पेड़ की जड़  में जल अर्पित करें  साथ में  लक्ष्मी जी की  का  ध्यान करते रहें  यह क्रिया  आपको  निरंतर  21 दिन  करनी है ,आपकी आर्थिक स्थिति  सुधर जाएगी  घर में  धन वर्षा  होने लगेगी।

३- धन प्राप्ति के लिए  दीपावली के दिन प्रातः काल उठकर  बिना स्नान किए  जूठे मुंह एक नारियल लेकर किसी नदी या तालाब के पास जाकर उस नारियल को  किसी पत्थर से बांधकर  नदी में डूबा दे  और  प्रार्थना करें कि मैं शाम को  लक्ष्मी जी के साथ आपको लेने आऊंगा और शाम को जा कर उस नारियल को निकाल ले उसे घर लाकर विधि पूर्वक पूजा करके जहां धन रखते हो वहां स्थापित कर दे आपको अचानक धन की प्राप्ति होगी एवं सभी समस्याएं समाप्त हो जाएंगी ।

४- घर में धन वृद्धि के लिए धन प्राप्ति के लिए लक्ष्मी जी के यंत्र के साथ 108 बार मंत्रों का जाप रोज विधिपूर्वक करना चाहिए या आपको तीन  माह करना होगा आपको धन प्राप्ति होगी

मंत्र-

श्रीं ह्रीं क्रीं ह्रीं श्रीं महालक्ष्म्यः नम:

५- दिवाली के दिन  आप को मध्य रात्रि में यह साधना प्रारंभ करनी है  और 22 दिन नित्य आप को माला जप कर  महालक्ष्मी को प्रसन्न करना है  यदि दिवाली का समय ना हो  तो यह साधना आप को किसी शनिवार या रविवार को प्रारंभ करनी होगा  इस साधना को करते हुए  आप को लाल वस्त्र धारण करने होंगे  सुबह प्रात काल स्नान कर  स्वच्छ हो  वस्त्र धारण कर  मां लक्ष्मी की स्तुति करनी होगी  और 21 माला  निरंतर  मंत्रों का जप करना होगा जिस कारण  लक्ष्मी  प्रसन्न हो जाएगी और आपको धन ऐश्वर्य विद्या  प्रदान करेगी  आपकी धन से संबंधित समस्याएं  समाप्त हो जायेगी एवं आपके सभी कार्य  पूर्ण हो जाएंगे।

मंत्र-

१-ॐ नमोहः पदमावतिहः एद्मालये लक्ष्मीदायिनी वांछाभूहः प्रेतः बिन्ध्यवासिनी सर्व शत्रु संहारिणी दुर्जन मोहिनी ऋद्धि-सिद्ध वृद्धि कुरू कुरू स्वाहः

२-ॐ क्लीं श्रीं पद्मावत्यै नम:

टोटके-

१- घर में  सुख शांति के लिए  जब भी आप आटा पिसाये  शनिवार को ही पिसाये है  एवं उसमें 100 ग्राम काले चने  डाल दे ।

२- किसी भी काले जादू से बचने के लिए शनिवार को खाने में काला चना अवश्य ले आपको अवश्य लाभ होगा।

३- धन प्राप्ति के लिए और धन संचय के लिए आपको  प्रत्येक शनिवार  कड़वे तेल  को रोटी में लगाकर किसी काले कुत्ते को खिलाने से  लाभ होता है ।

४-  धन की कमी को रोकने के लिए शाम के समय पढ़ना ,सोना ,भोजन नहीं करना चाहिए एवं सोने से पूर्व पैरों को ठंडे पैर पानी से धोना चाहिए धन का धन की कमी समाप्त हो जाती है ।

५-आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए रात्रि में चावल दही एवं सित्तु का सेवन नहीं करना चाहिए  इनके सेवन से व्यक्ति को आर्थिक संकट  घेरते  हैं

६- घर में शांति बनाए रखने के लिए  जब भी भोजन करें  सदैव पूर्व  या उत्तर दिशा की ओर मुख करके ही करें  जहां तक हो सके रसोईघर  में बैठकर ही करें  इससे घर में भोजन की कमी नहीं होती  ग्रह शांति होती है ।

७- सुबह उठकर बिना कुल्ला किए जाए या पानी नहीं पीना चाहिए ना ही गो ब्राह्मण अग्नि का स्पर्श करना चाहिए जिससे धन की हानि होती है ।

८- देवी देवताओं पर चढे फूल को घर में  रखकर अलमारी में रखना चाहिए धन की कमी नहीं रहती

९- घर में  पवित्र नदियों का जल ईशान कोण में रखना चाहिए  इससे धन का लाभ होता है।

१०- रविवार के दिन पुष्प नक्षत्र में घर में गूलर की जड़ स्थापित करें और धूप-दीप करके रख ले एवं स्वर्ण ताबीज में लेकर गले में धारण कर लें आपके घर में सुख शांति धन ऐश्वर्य विद्या प्राप्त होगी ।

११- किसी  कार्य को सिद्ध करने के लिए जब भी जाए हाथ में रोटी ले ले और हमे कव्वे और गाय को खिलाएं इससे आपके कार्यों में सफलता प्राप्त होगी हर कार्य सिद्ध होगा ।

१२-यदि किसी कार्य को करने जा रहे हैं तो नींबू एक नींबू ले लें उस पर चार लौंग गाड़ दें और हनुमान जी का मंत्र जपते हुए कार्य के पूर्ण होने की बात करें प्रार्थना करें  कार्य सिद्ध होगा ।